इतने करोड़ रूपये में बेच दी अपनी विर्जीनिटी इस लड़की ने किया एक रात का सौदा….

आयुष्मान खुराना स्टारर फ़िल्म विक्की डोनर तो देखी होगी। जिसमें आयुष्मान खुराना अपने स्पर्म बेचकर मालामाल हो गए थे। सुनने में ज्यादा अजीब नहीं लगा होगा क्योंकि कई लोग स्पर्म डोनेट कर अपनी रोटी चला लेते है। लेकिन अगर में कहूं कि एक लड़की ने इससे एक कदम आगे जाकर अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया तो शायद आपको शॉक लग जाएं। लेकिन यह सच है, रोमानिया की रहने वाली एलेक्जेंड्रा कैफरीन ने एक बिजनेसमैन से अपनी वर्जिनिटी का सौदा किया। हालांकि अभी बिजनेसमैन का नाम सामने नहीं आया है। हांगकांग के बिजनेसमैन ने इसके लिए करीब 16 करोड़ रुपये का सौदा किया है।

नंवबर 2016 में कैफरीन ने फैमिली का घर बिकने से बचाने की बात कहकर वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया था।, कैफरीन के वर्जिनिटी की नीलामी करने के स्टेटमेंट से सभी चौंक गए थे।

कैफरीन ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए साढ़े 8 लाख पाउंड (सवा सात करोड़) की कीमत लगाई थी। उसने कहा था कि वो एक गरीब देश से ताल्लुक रखती है और वर्जिनिटी बेचकर अपने पेरेन्ट्स के लिए मकान खरीदना चाहती है। उसने खुद को वर्जिन साबित करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट्स पेश करने का भी दावा किया था।

फिलहाल कैफरीन के पेरेंट्स से पता चला है कि उसके पिता पुलिसमैन और मां फार्मासिस्ट है। वो किसी भी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस में नहीं हैं। सब जानने के बाद कैफरीन को उसके पेरेन्ट्स ने रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन वो राजी नहीं हुई। उसने कहा था कि मैं 18 साल की हूं और मैं अपनी बॉडी के साथ जैसा भी करना चाहती हूं वो कर सकती हूं।

कैफरीन का कहना है कि 15 साल की उम्र में उसने टीवी पर एक फिल्म देखी थी। इसमें एक लड़की अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए खुद को एक रात के लिए बेचती है। ये फिल्म देखकर उसे वर्जिनिटी बेचने का आइडिया मिला। इसके बाद कैफरीन ने एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी से कॉन्टैक्ट किया और अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगाई।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल