पुलिस गली मोहल्ले में वाहनों के चालान बंद करे अन्यथा कांग्रेसी करेंगे आंदोलन

ऐजाज हुसैन ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

हल्द्वानी। बिगड़ती ट्रैफिक समस्या के समाधान और अनावश्यक रूप में गलियों व लिंक मार्गों में पुलिस के द्वारा आम जनता के चालान किए जाने से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा।
दिये गए ज्ञापन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहर में ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाना तो दूर पुलिस गलियों में जाकर आम नागरिकों के चालान कर उनका उत्पीड़न कर रही है तथा अत्याधिक राशि में चालान कर कोरोना महामारी में आर्थिक रूप से परेशान लोगों का जीना दूभर किया जा रहा है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर को यातायात की समस्या से निजात दिलाने की मांग करते हुए कहा कि यदि गली मोहल्लों में चालान की प्रक्रिया बंद नहीं की गयी तो कांग्रेस आम जनता को साथ लेकर सड़कों पर आंदोलन करने को बाध्य होगी और इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह जिम्मेदार होगा।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुमित हृदयेश, राहुल छिमवाल, हेमन्त बगड़वाल, महेश शर्मा, जगमोहन चिलवाल, मयंक भट्ट, गोविंद बगड़वाल, राजीव जायसवाल, नरेश अग्रवाल, राजेन्द्र बिष्ट, सुहैल सिद्दीकी, गिरीश पांडे, सरफराज अहमद, नितिन भट्ट आदि मौजूद रहे।

One thought on “पुलिस गली मोहल्ले में वाहनों के चालान बंद करे अन्यथा कांग्रेसी करेंगे आंदोलन

Comments are closed.

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल