किच्छा चीनी मिल के पिराई सत्र का हुआ हवन पूजन के साथ शुभारंभ

ऐजाज हुसैन ब्यूरो उत्तराखंड

किच्छा। चीनी मिल किच्छा के पेराई सत्र का आज विधायक राजेश शुक्ला व निदेशक रुचि मोहन रयाल ने संयुक्त रूप से हवन पूजन कर बॉयलर में अग्नि प्रज्वलित कर पेराई सत्र का शुभारंभ किया। चीनी मिल में इस माह के अंत तक गन्ना पराई का कार्य शुरू हो जायेगा। बताते चलें कि हर वर्ष पेराई सत्र का शुभारंभ बॉयलर की पूजा अर्चना के साथ बॉयलर में आग देकर की जाती है।भगवान की विधिवत पूजा अर्चना के बाद किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि पेराई सत्र को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए हर वर्ष सर्वप्रथम भगवान की पूजा हवन के साथ बॉयलर में आग देकर की जाती है। आज भगवान से प्रार्थना की गई है कि इस पेराई सत्र को निर्विघ्न संपन्न कराएं और किच्छा चीनी मिल का वर्षों से अच्छी रिकवरी देने का रिकॉर्ड रहा है वह कायम रहे। विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार ने गन्ना किसानों का सभी भुगतान करके यह साबित किया कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों के हित में कार्य कर रही है। उन्होंने बॉयलर पूजा के अवसर पर सभी चीनी मिल के कर्मचारी, अधिकारियों को बधाई दी।
वहीं चीनी मिल निदेशक रुचि मोहन रयाल ने पेराई सत्र के शुभारंभ के अवसर पर बॉयलर पूजा के बाद बताया कि इसी महीने के अंत तक किच्छा चीनी मिल में गन्ना पेराई सत्र का शुभारंभ हो जाएगा। बॉयलर पूजा के अवसर पर उन्होंने सभी को बधाई दी।
इस अवसर पर मंडी समिति चेयरमैन कमलेंद्र सेमवाल, क्रय विक्रय चेयरमैन मूलचंद राठौर, सांसद प्रतिनिधि कुलदीप बग्गा, मंडल अध्यक्ष विवेक राय, देवेंद्र शर्मा, विशाल चौहान, भूपेंद्र नेगी, चूड़ामणि सागर, प्रकाश पंत, पूरन भट्ट, प्रदीप जोशी, सभासद लियाकत अंसारी, राकेश गुप्ता, संदीप अरोरा, सुरेंद्र सिंह भुल्लर समेत मिल प्रबंधन एवं सभी अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद रहे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल