PoK में भारत की ‘पिनप्वाइंट स्ट्राइक’, आतंकियों के लॉन्च पैड को बनाया निशाना

भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में ‘पिनप्वाइंट स्ट्राइक’ की है. सेना ने आतंकियों के लॉन्च पैड को निशाना बनाया है. एक न्यूज एजेंसी ने इसकी पुष्टि की है. 

PoK में भारत की 'पिनप्वाइंट स्ट्राइक', आतंकियों के लॉन्च पैड को बनाया  निशाना - India carrying out pinpoint strikes on terror launchpads inside  PoK Govt sources - AajTak

भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में ‘पिनप्वाइंट स्ट्राइक’ की है. सेना ने आतंकियों के लॉन्च पैड को निशाना बनाया है. एक न्यूज एजेंसी ने इसकी पुष्टि की है. आतंकियों पर आज ये तीसरी बड़ी कार्रवाई सेना की ओर से की गई है. बताया जा रहा है कि कड़ाके की ठंड से पहले आतंकियों की घुसपैठ पर नकेल कसने के लिए भारतीय सेना ने पीओके के अंदर बने संदिग्ध आतंकी अड्डों पर पिनप्वाइंट स्ट्राइक की है.

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस पिनप्वाइंट स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए हैं. बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ का समर्थन करने के लिए अंधाधुंध गोलीबारी का सहारा लेकर एलओसी के भारतीय हिस्से पर नागरिकों को निशाना बना रही है.

चार दहशतगर्दो को मौत के घाट उतारा

आज जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में सुरक्षा बलों ने ट्रक में छिपकर आ रहे जैश-ए-मोहम्मद के चार दहशतगर्दो को मौत के घाट उतार दिया, और इस तरह सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम कर दी.

यह एनकाउंटर उस समय शुरू हुआ जब नरगोटा में टोल प्लाजा पर सीआऱपीएफ और पुलिस के जवानों ने एक ट्रक को चेकिंग के लिए रोका. असल में, खुफिया इनपुट के बाद पुलिस ने नरगोटा इलाके में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी थी और हर नाके पर गाड़ियों की जबरदस्त चेकिंग चल रही थी. 

पुलवामा में एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेढ़ हुई. इस मुठभेढ़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. आतंकियों ने पहले सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकी को ढेर किया गया. 

चुनाव में खलल डालना चाहता पाक

इधर, कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पाकिस्तान की कोशिश है कि आगामी चुनाव में खलल डाला जाए. जम्मू-कश्मीर पुलिस सुरक्षा बलों के साथ मिलकर आतंकियों से निपटने में मुस्तैद है. हम उम्मीदवारों को सामूहिक सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल