ऑटो में चल रहा था ‘गंदा’ काम, वीडियो वायरल

kranti news new delhi ,( state head ) nikita negi :- थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक कपल का शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना ऑटो में हुई है। थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में इस घटना को लेकर भारी गुस्सा है। वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

वीडियो पर गौर करे तो इसमें साफ देखा जा सकता है कि महिला-पुरुष एक दूसरे के साथ इन्टिमेट है। खबरों के मुताबिक नशे की हालत में ऑटो में दोनों बैठे थे और सेक्स कर रहे थे।

इस ऑटो में 5 पैसेंजर होने की बात कही जा रही है। इसमें तीन पुरुष और दो महिलाएं लेकिन इसी दौरान एक महिला पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बना रही है। इसके बाद वीडियो लीक होने से काफी बवाल मच गया है।

इसके साथ ही कानून के हिसाब से कपल को सार्वजनिक जगह पर संबंध बनाने को लेकर कानूनी कार्रवाई भी होने की बात कही जा रही है। किसी ने जब वीडियो सोशल मीडिया पर डाला तो कई लाख लाखों ने इसे देख लिया है।

हालांकि बवाल मचने के बाद वीडियो को फौरन हटा लिया है। कुछ लोग इस घटना पर भारी विरोध कर रहे हैं। कुल लोगों का मानना है कि इस तरह की घटना सार्वजनिक जगह पर नहीं होनी चाहिए।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल