नोटबंदी पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा, एक निरंकुश सरकार ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए देश की अर्थव्यवस्था को गंभीर खतरे में डाला

ऐजाज हुसैन ब्यूरो उत्तराखंड

हल्द्वानी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज रविवार को हल्द्वानी में प्रेस वार्ता करते हुए नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा। साथ ही उत्तराखंड में भवन निर्माण एवं कर्मकार कल्याण बोर्ड में 400 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की पिछली कांग्रेस सरकार ने बड़ी ही मेहनत से गरीब व मजदूरों के रजिस्ट्रेशन कराए थे और वर्तमान सरकार में गरीबों के हक में डाका डालते हुए चार सौ करोड़ का भ्रष्टाचार सामने आ रहा है।
बताते चलें कि वर्तमान सरकार में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रहे हैं, हाल ही में उन को इस पद से हटाया गया है। जिसके बाद कर्मकार कल्याण बोर्ड में एक के बाद एक कई कार्रवाई हुई हैं। वहीं अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इसमें बड़े भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मांग करते हैं कि इस भ्रष्टाचार के मामले की सीबीआई जांच हो या न्यायिक जांच हो अथवा एसआईटी से जांच कराई जानी चाहिए जिससे कि इस भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो सके। उन्होंने कहा कांग्रेस लगातार इस मामले को जनता के समक्ष लाती रहेगी। बिहार चुनाव को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव को चुनकर सरकार बनाने जा रही है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल