एग्जिट पोल में नीतीश की राह दिखी मुश्किल, तेजस्वी करने जा रहे कमाल, जानें- क्या कह रहे हैं आंकड़े

Bihar Assembly elections 2020: एग्जिट पोल के तमाम आंकड़ों के बारे में जानिए और देखें कि बिहार की सत्ता पर इस बार जनता किसे देखना चाहती है.

बिहार चुनाव के नतीजों के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है और आज तमाम मीडिया ने एग्जिट पोल कराया है. इसमें तस्वीर साफ होती दिख रही है कि इस बार बिहार चुनाव में वोटर्स ने बदलाव की बयार लाने का मन बना लिया है.

बिहार विधानसभा चुनाव

Republic-जन की बात
रिपब्लिक-जन की बात के एग्जिट पोल के मुताबिक विपक्ष महागठबंधन को 118-1138 सीटें मिलती दिख रही हैं और सत्ताधारी एनडीए को 91-117 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है.

टाइम्स नाऊ-सी वोटर
टाइम्स नाऊ-सी वोटर के सर्वे में भी महागठबंधन आगे जाता दिख रहा है और इसे 120 सीटें मिलती दिख रही हैं. इसके अलावा सत्ताधारी एनडीए को 116 सीटों पर जीत मिलती दिख रही है. एलजेपी के खाते में 1 सीट जाती दिख रही है और अन्य के पास 6 सीटों के जाने का अनुमान दिख रहा है.

ABP-C वोटर
एबीपी-सी-वोटर के एग्जिट पोल में महागठबंधन को 108-131 सीटों पर जीत मिलने का अनुमान है. एग्जिट पोल में एनडीए को 104-128 सीटें मिलती दिख रही हैं और इसके अलावा चिराग पासवान की एलजेपी को सिर्फ 1-3 सीटों पर जीत मिलने की उम्मीद है. वहीं अन्य के खाते में 4-8 सीटें जाने का अनुमान है.

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल