जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

दिव्य प्रकाश तिवारी ‘चमन’ जिला जुर्म संवादाता

घटना में एक परिवार के छह लोग घायल, चार की हालत गंभीर
पचपेड़वा (बलरामपुर)। स्थानीय थाना क्षेत्र के नारायणपुर धधियवा गांव में शनिवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। घटना में एक परिवार के छह लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस देर शाम तक मामले को छिपाती रही।
नारायणपुर धधियवा निवासी राम सुंदर गुप्ता ने बताया कि उनका पड़ोस में रहने वाले राजू प्रजापति से जमीन का विवाद चल रहा है। इसी को लेकर शनिवार सुबह करीब छह बजे विवादित जमीन से पुआल उठाते समय विपक्षियों ने लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया।
घटना में राम सुमिरन (75), पत्नी बड़का (70), पुत्र चिनके (32), बहू लक्ष्मी (30), बेटी पूजा (20) और माया (14) घायल हो गए। ग्रामीणों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। सभी घायलों को सीएचसी पचपेड़वा में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। विपक्षी राजनीतिक रसूखदार होने के कारण पुलिस मामले को दिन भर छिपाती रही। देर शाम भी पुलिस ने मामले में कुछ नहीं बताया। सूत्रों से पता चला है कि दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल