पॉर्न साइट पर कर दिया कारनामा पढ़िए पूरी खबर

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को जो बिडेन कड़ी टक्कर दे रहे हैं, दूसरी ओर उनके बेटे हंटर बिडेन अमेरिकी मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। हंटर बिडेन के एक पुराने लैपटॉप का डेटा लीक हो गया है जिससे उनकी जिंदगी के कई कारनामें सामने आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हंटर बिडेन ने एक रात में ही न्यूयॉर्क के एक स्ट्रिप क्लब में 8 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। वहीं, एक बिल से पता चला कि उन्होंने पॉर्न वेबसाइट पर लाइव शो देखने के लिए करीब 15 लाख रुपये खर्च किए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, उनके लैपटॉप में ऐसे डेटा मिले हैं जिनसे उन्हें ब्लैकमेल किया जा सकता था। लीक हुए डेटा से यह भी पता चलता है कि 50 साल के हंटर बिडेन ने एक रात के दौरान ही होटल के कई कमरों में रहने के लिए पैसे चुकाए। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ तस्वीरों से ऐसा प्रतीत होता है कि हंटर बिडेन कोकीन पी रहे हैं और अज्ञात महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं। पहली पत्नी से हंटर बिडेन का तलाक हो गया था।

तलाक के दौरान भी हंटर बिडेन पर आरोप लगाया गया था कि वे ड्रग, शराब, प्रॉस्टीट्यूट, स्ट्रिप क्लब और शारीरिक संबंध रखने वाली महिलाओं को गिफ्ट देने पर काफी पैसे खर्च करते हैं। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन 2009 में अमेरिका के उपराष्ट्रपति बने थे। इस दौरान हंटर बिडेन ने सिक्योरिटी सर्विस से कहा था कि वे एजेंट्स को उनके साथ न भेजें। इसके पीछे वजह थी कि उन्हें अधिक आजादी हासिल हो सके।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल