तुर्की के गृह मंत्री कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

तुर्की के गृह मंत्री सुलेमान सोयलू और राष्ट्रपति कायार्लय के प्रवक्ता इब्राहिम कालिन कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं।कालिन ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया,“ मैं कोरोना संक्रमण के उपचार के अंतिम चरण में हूं। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे। मैं अब ठीक हूं।” वहीं सोयलू और उनके परिवार के सदस्य कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। 

तुर्की में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के 2,213 नये मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,75,367 हो गयी है जबकि इस दौरान 75 मरीजों की मौत होने से इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,252 हो गयी। तुर्की के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।        

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 के 1,506 मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। तुकीर् में कोरोना से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि हुई है और आंकड़ा बढ़कर 3,23,971 हो गया है।  तुर्की में अब तक 1.40 करोड़ से अधिक नमूनों की कोरोना जांच हो चुकी है। गौरतलब है कि तुर्की में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 11 मार्च को सामने आया था।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल