IND vs AUS: भारत के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में क्यों दवाब में आ गए थे मिशेल स्टार्क, खुद बताई वजह

तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि भारत ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब वह आलोचनाओं से प्रभावित हो गए थे लेकिन अब इसकी परवाह नहीं करते। स्टार्क अभी भारत के खिलाफ आगामी सीरीज की तैयारियों में लगे हैं। भारत के पिछले दौरे में उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उन्होंने तब चार टेस्ट मैचों में केवल 13 विकेट लिए थे। क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार स्टार्क ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि मैं आलोचनाओं से प्रभावित हो गया था और यही बड़ा कारण है कि अब मैं ऐसी किसी चीज पर ध्यान नहीं देता।


ऑस्ट्रेलिया 2018-19 में भारत से 1-2 से सीरीज हार गया था। यह पहला अवसर था जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीती थी। उन्होंने कहा कि उन गर्मियों के आखिर में मैं केवल दौड़ने और अधिक से अधिक तेजी से गेंद करने की कोशिश  कर रहा था। केवल एक चीज पर मैंने ध्यान केंद्रित किया और आखिरी टेस्ट मैच में इसका मुझे फायदा मिला था। भारत अगले महीने तीन टी-20, इतने ही वनडे और चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा
स्टार्क ने कहा कि मैं आलोचनाओं से प्रभावित हो गया और ये आलोचना वे लोग कर रहे थे जो टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन अब लोग क्या कहते हैं मैं इसकी खास परवाह नहीं करता। उन्होंने कहा कि मुझे उस तरह की बकवास सुनने की जरूरत नहीं है। मैं इन चीजों को नहीं पढ़ता और मैं अब एक खुश इंसान हूं। जब तक मेरे साथ ऐसे लोग हैं जो मुझ पर भरोसा रखते हैं और सकारात्मक माहौल बना रहता है तो फिर बाकी चीजें मायने नहीं रखती।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल