मुख्यमंत्री के दौरे से कुछ नहीं होता, जनता बेरोजगारी और रोजी-रोटी के बड़े संकट से गुजर रही है : नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

ऐजाज हुसैन ब्यूरो उत्तराखंड

हल्द्वानी/ नैनीताल। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज नैनीताल के दौरे पर हैं, सीएम रावत नैनीताल में नैनी झील संरक्षण हेतु यूएनडीपी सहायतित आर्टिफिशल इंटेलीजेंस बेस्ट रियल टाइम लेक मानिटरिंग सिस्टम के साथ-साथ अन्य निर्माण कार्यों का शुभारम्भ करेंगे।
वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नैनीताल दौरे को लेकर सवाल उठाये हैं। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री के दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे से कुछ नहीं होता है, जनता बेरोजगारी, रोजी-रोटी के बड़े संकट से गुजर रही है नई नौकरियां तो दूर की बात है जो नौकरी में हैं उन्हें भी निकाला जा रहा है। ऐसे में चाहे मुख्यमंत्री कितने दौरे कर लें उनका कोई फर्क नहीं पड़ता है।
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि लोग बेरोजगारी, रोजी-रोटी और कोविड-19 के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक न होने के कारण सरकार से बेहद नाराज हैं और इसका खामियाजा सरकार को अवश्य भुगतना पड़ेगा।
बताते चलें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज नैनीताल के दौरे पर हैं और नैनीताल में कई कार्यों के शुभारम्भ के अलावा मुख्यमंत्री
राजकीय बीडी पाण्डे चिकित्सालय पुरूष नैनीताल में उच्चीकृत स्वास्थ्य सेवाओं का भी लोकार्पण करेंगे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल