IPL 2020: शिखर धवन ने शेयर किया मजेदार वीडियो, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals के बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला इस साल जमकर बोल रहा है। धवन इस टूर्नामेंट में अबतक दो शतक लगा चुके हैं और जबर्दस्त फॉर्म में दिखाई दिए हैं। धवन मैदान पर बल्लेबाजी करते वक्त जितने सीरियस दिखाई देते हैं, उतना ही वो मैदान के बाहर मस्ती भी करते हुए नजर आते हैं। धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो दिल्ली के खिलाड़ियों के साथ मजे करते हुए दिख रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में शिखर धवन दिल्ली के खिलाड़ियों के साथ मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में खिलाड़ियों द्वारा दिए गए उनके नाम ‘गब्बर’ का जिक्र म्यूजिक के साथ किया शानदार अंदाज में किया गया है। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन में धवन ने लिखा, ‘गब्बर खुश हुआ’ उनका यह तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

शिखर धवन इस सीजन काफी अच्छी लय में दिखाई दिए हैं, उन्होंने इस साल खेले 11 मैचों में 148.11 के स्ट्राइक रेट से 471 रन बनाए हैं। वो आईपीएल 2020 में अबतक दो सेंचुरी और दो हाफसेंचुरी लगा चुके हैं। धवन आईपीएल के इतिहास के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इस टूर्नामेंट में लगातार दो शतक लगाए हैं। दिल्ली की टीम इस सीजन काफी मजबूत स्थिती में है। टीम ने इस सीजन खेले 11 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है, जबकि सिर्फ 4 में टीम ने हार का सामना किया है। 

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल