नैनीताल : डीएम-एसएसपी ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

ऐजाज हुसैन ब्यूरो उत्तराखंड

नैनीताल। मुख्यमंत्री के सोमवार के कार्यक्रम के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर की गई व्यवस्थाओें का रविवार की देर सांय जिलाधिकारी सविन बंसल तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने संयुक्त रूप से जायजा लिया। तल्लीताल डांठ पर झील संवर्धन कार्यों के लोकार्पण स्थल पर जिलाधिकारी ने मंच एवं सिटिंग व्यवस्था के लिए अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिये। उन्होंने बीडी पाण्डे चिकित्सालय पहुंचकर हिलांस के कैन्टीन के शुभारम्भ की वर्चुअल व्यवस्था का निरीक्षण किया। इसके साथ ही बीडी पाण्डे चिकित्सालय में नवाचार कार्यों का निरीक्षण भी किया।
बताते चलें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को 1 करोड़ की लागत के झील संरक्षण कार्यों तथा बीडी पाण्डे चिकित्सालय में 1 करोड़ 15 लाख की लागत से तथा डा0 रघुनंदन सिंह टोलिया उत्तराखण्ड प्रशासनिक अकादमी में 1 करोड़ की लागत से अवस्थापन कार्यों का लोकार्पण करेंगे।
निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी केएस टोलिया, अपर पुलिस अधीक्षक राजीव मोहन, उपजिलाधिकारी विनोद कुमार, गौरव चटवाल, अनुराग आर्य, जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी शैलेश कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 भागीरथी जोशी, प्रमुख चिकित्साधीक्षक एचएस धामी आदि मौजूद थे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल