पाकिस्तान की नीच हरकत, अभिनंदन पर बना रहा है कॉमेडी फिल्म

पाकिस्तानी फिल्म के इस कहानी को खलील उर कमर लिखेंगे

नई दिल्ली:  

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने खुलासा किया था कि वह बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे. एक्टर ने अनाउंस किया था कि उनके इस फिल्म का नाम बालाकोट होगा. जिसकी कहानी एयर स्ट्राइक और भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान पर बेस्ड होगी.

अब जबकि बॉलीवुड ने अभिनंदन पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है. तो वहीं पाकिस्तान भी अभिनंदन पर मूवी बनाने की बात कर रहा है लेकिन कॉमेडी. जिसकी पूरी कहानी पाकिस्तानी आर्मी द्वारा अभिनंदन से बातचीत पर बेस्ड होगी.

पाकिस्तानी फिल्म के इस कहानी को खलील उर कमर लिखेंगे. IAF पायलट अभिनंदन पर बनी इस फिल्म का नाम अभिनंदन कम ऑन होगा. अभिनंदन का किरदार शमूम अब्बासी निभाएंगे. फिल्म अगले साल 27 फरवरी को रिलीज होगी.
बता दें कि बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों की भारतीय सीमा में घुसपैठ का मुंहतोड़ जवाब देने वाली भारतीय लड़ाकू विमान की टुकड़ी के सदस्य विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान का एक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था. हालांकि इस फेर में उनका मिग 21 दुर्घटनाग्रस्त हो गया और वह पाकिस्तान सीमा में जा गिरे थे. इसके बाद उन्हें बंदी बना लिया गया था, लेकिन भारतीय कूटनीतिक दबाव के आगे उन्हें रिहा कर दिया गया था. 

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल