घर के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में मारपीट दोनों पक्ष से 2 पुरुष और 2 महिलाएं जख्मी।

रिपोर्ट राम कुमार मिश्रा मोतीगंज

दोनों पक्षों के तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया।

मोतीगंज ।।गोंडा।। घर के बंटवारे को लेकर दो भाई आपस में भिड़े मारपीट में दो महिलाएं व दो पुरुष गंभीर रूप से घायल दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

मोतीगंज थाना प्रभारी अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि थाना क्षेत्र के गौरव कानूनगो के मजरा दुलहा पुर गांव निवासी विवेक कुमार मिश्र व अनिल कुमार मिश्र पुत्र गण स्वर्गीय प्रताप नारायण मिश्र के मध्य चारा मशीन के बंटवारे को लेकर कहासुनी हुई और कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। जिसमें दोनों पक्षों से लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी चले।

प्रभारी निरीक्षक श्री सोनकर ने बताया कि मारपीट में प्रथम पक्ष के विवेक कुमार मिश्र व उनकी पत्नी गीता के सिर में गंभीर चोटें आई तथा दूसरे पक्ष के अनिल कुमार मिश्र तथा उनकी पत्नी कुमकुम को सिर तथा पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। विवेक कुमार के पक्ष से अनिल कुमार व उनकी पत्नी कुमकुम तथा अनुराग पुत्र अनिल कुमार मिश्र के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है तथा दूसरे पक्ष के अनिल कुमार मिश्र द्वारा विवेक कुमार मिश्र व उनकी पत्नी गीता के विरुद्ध भी गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक राम अचल को सौंपी गई है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल