प्रतिमा विसर्जन की निगरानी करेंगे 22 मजिस्ट्रेट

दिव्य प्रकाश तिवारी ‘चमन’ , जिला जुर्म संवाददाता

बलरामपुर। डीएम कृष्णा करुणेश ने प्रतिमा विसर्जन की निगरानी के लिए 22 मजिस्ट्रेटों को तैनात किया है। 24 अक्तूबर को महानवमी व 25 अक्तूबर को दशहरा मनाया जाएगा। कानून व्यवस्था को चुस्तदुरुस्त रखने और शांति बनाए रखने के लिए मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है।
डीएम ने शुक्रवार को बताया कि एडीएम वित्त एवं राजस्व अरुण कुमार शुक्ल को शांति व्यवस्था का प्रभारी बनाया गया है। सदर एसडीएम डॉ. नागेंद्र नाथ यादव, उतरौला एसडीएम अरुण कुमार गौड़ व तुलसीपुर एसडीएम विनोद कुमार सिंह को तहसील क्षेत्र के प्रतिमा विसर्जन व अन्य कार्यक्रमों की निगरानी के लिए मजिस्ट्रेट के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई है।
बीडीओ सदर राजेश कुमार को नगर कोतवाली, तहसीलदार न्यायिक उमेश चंद्र शुक्ल को देहात कोतवाली, नायब तहसीलदार सदर अंकुर यादव को थाना ललिया, तहसीलदार सदर शेख आलमगीर को मथुरा चौकी, बीडीओ हरैया सतघरवा सागर सिंह को थाना हरैया, जिला गन्ना अधिकारी आरएस कुशवाहा को थाना महराजगंजत तराई, सीवीओ डॉ. एके सिंह को थाना क्षेत्र गौरा चौराहा में मजिस्ट्रेट के रूप में तैनाती मिली है।
तहसीलदार उतरौला रोहित कुमार मौर्य को थाना सादुल्लाहनगर, बीडीओ उतरौला दिव्या त्रिपाठी को कोतवाली उतरौला, बीडीओ श्रीदत्तगंज अशोक दूबे को चौकी महदेइया, बीडीओ गेड़ास बुजुर्ग सुमित कुमार को थाना रेहरा बाजार, तहसीलदार न्यायिक तुलसीपुर नरेंद्र राम को थाना तुलसीपुर, बीडीओ पचपेड़वा अनुज कुमार को थाना पचपेड़वा, नायब तहसीलदार पचपेड़वा कृष्ण गोपाल त्रिपाठी को कोतवाली जरवा व बीडीओ गैसड़ी सुमित कुमार सिंह को कोतवाली क्षेत्र गैसड़ी में मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात किया गया है।
जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप कुमार तिवारी, पीडी अनिल कुमार सिंह व अपर मुख्य जिला मजिस्ट्रेट अजीत कुमार जायसवाल को रिजर्व मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात किया गया है। डीएम ने जिले के लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से रामनवमी व दशहरा मनाने की अपील की है। मजिस्ट्रेटों को डीएम ने निर्देश दिया है कि अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठा से करें। लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल