IPL 2020: पिता बने सुनील नरेन, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का हिस्सा सुनील नरेन पिता बन गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। सुनील नरेन इन दिनों आईपीएल के चलते यूएई में टीम के साथ मौजूद है। नरेन पिछले मैचों में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना सके थे, लेकिन उनके बॉलिंग एक्शन को अब आईपीएल कमिटी ने क्लियर कर दिया है और आने वाले मैचों में केकेआर की तरफ से खेलते दिखाई दे सकते हैं। 

नरेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है,  बड़ी डिलीवरी से ब्लेसिंग्स छोटे पैकेज में आती हैं।’ नरेन के इस फोटो को शेयर करते ही उनको जमकर बधाईयां मिल रही है और लोग उनके इस पोस्ट से काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। 

सुनील नरेन का प्रदर्शन इस साल अबतक आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने आईपीएल 2020 में 6 मैचों के अंदर महज 5 विकेट चटाए हैं, जबकि उनका इकॉनमी भी 8.09 का रहा है। बतौर बल्लेबाज भी नरेन इस साल कुछ खास असर नहीं छोड़ सके हैं। बल्लेबाजी में नरेन ने 6 मैचों में 110 के मामूली स्ट्राइक रेट से 44 रन बनाए हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस सीजन खेले 9 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है, जबकि 4 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर का अगला मैच आज (21 अक्टूबर) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अबु धाबी में खेला जाएगा। इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ दिक्कत में नजर आए रसेल की जगह टीम सुनील नरेन को मौका दे सकती है। 

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल