राजधानी में महिला की हत्या : पति ने पहले उतारा मौत के घाट, फिर खुद ही थाने पहुंचकर बोला- मैंने अपनी बीबी को मार डाला…. पहुंची पुलिस तो पड़ी हुई थी लाश

kranti news रायपुर 13 दिसबंर 2019। राजधानी में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गयी। आरोप है कि पति ने ही अपनी पत्नी की चरित्र शंका में हत्या की है। मामला राजातालाब इलाके की है। आरोपी हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी है। आरोपी पति का नाम प्रहलाद यादव है वहीं मृतिका का नाम पिंकी उर्फ तारा यादव है। तारा यादव मंदिर हसौंद के कोटनी गांव की रहने वाली थी।
चार वर्ष पूर्व प्रह्लाद यादव के साथ उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही प्रहलाद ने तारा के चरित्र पर संदेह करना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कई बार लड़ाई भी हो चुकी थी। गुरूवार की रात भी तारा यादव घर के मोबाइल से बात कर रही थी, उस दौरान पति भी पहुंच गया और अनजान शख्स से बात करने का आरोप लगाकर तारा के साथ विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि प्रह्लाद ने घर में रखे सिलेंडर से पत्नी के चेहरे पर जोरदार दे मारा।
घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी पति ने खुद सिविल लाइन थाने में पहुंचकर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल