IPL 2020: दो सुपर ओवर के बाद KXIP को मिली जीत, प्रीति जिंटा ने ऐसे किया सेलिब्रेट कि—

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में फ्रेंचाइजी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा अपनी टीम की हौसलाअफजाई के लिए लगभग सभी मैचों में स्टेडियम में नजर आई हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेला जा रहा है, सभी टीमों, उनसे जुड़े स्टाफ और फ्रेंचाइजी से जुड़े लोगों को बायो-बबल में रहना पड़ रहा है। प्रीति भी इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में ही हैं और टीम के सभी मैचों में हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम भी आ रही हैं।

रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज की और इसके बाद प्रीति जिंटा ने जिस तरह से जश्न मनाया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।जैसे ही मयंक अग्रवाल के चौके से किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की वैसे ही प्रीति अपने साथ में खड़ी एक और किंग्स इलेवन पंजाब की सपोर्टर से गले मिलीं, प्रीति खुशी से चीख उठीं और उनका वीडियो भी कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर लोग प्रीति के जश्न के इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। आईपीएल में यह पहला मौका था, जब एक ही दिन में दो मैच सुपर ओवर में पहुंचे हों। पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया, वहीं दूसरे मैच का नतीजा तो दो सुपर ओवर के बाद निकला। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 176 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर भी यही रहा- 176/6। पहले सुपर ओवर में दोनों टीमों ने पांच-पांच रन बनाए, जबकि दूसरे ओवर में मुंबई इंडियंस का स्कोर 11/1 और किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर 15/0, राहुल ने 77 रनों की पारी खेली थी और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में महज पांच रन दिए, जबकि क्रिस जोर्डन ने दूसरे सुपर ओवर में 11 रनों पर ही मुंबई इंडियंस को रोक लिया। क्रिस गेल और मयंक ने मिलकर किंग्स इलेवन पंजाब को यह यादगार जीत दिलाई। यह जीत ऐसी है, जिसे सालों तक याद किया जाएगा। इस जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खाते में छह प्वॉइंट्स आ गए हैं, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स से बेहतर नेट रनरेट के चलते टीम प्वॉइंट टेबल में छठे पायदान पर पहुंच गई है।

मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में महज पांच रन दिए, जबकि क्रिस जोर्डन ने दूसरे सुपर ओवर में 11 रनों पर ही मुंबई इंडियंस को रोक लिया। क्रिस गेल और मयंक ने मिलकर किंग्स इलेवन पंजाब को यह यादगार जीत दिलाई। यह जीत ऐसी है, जिसे सालों तक याद किया जाएगा। इस जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खाते में छह प्वॉइंट्स आ गए हैं, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स से बेहतर नेट रनरेट के चलते टीम प्वॉइंट टेबल में छठे पायदान पर पहुंच गई है।

One thought on “IPL 2020: दो सुपर ओवर के बाद KXIP को मिली जीत, प्रीति जिंटा ने ऐसे किया सेलिब्रेट कि—

Comments are closed.

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल