वामपंथ के बढ़ते खतरे से पीएम मोदी और डोनाल्‍ड ट्रंप निपट सकते हैं: जूनियर ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है, “मुझे लगता है कि मेरे पिता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी का रिश्ता अविश्वसनीय है। यह देखना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे काफी खुशी हो रही है कि दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं। ये दोनों मिलकर  वामपंथ के बढ़ते खतरे से निपट सकते हैं।’

जूनियर ट्रंप ने कहा कि उस समय मुझे काफी आश्चर्य हुआ जब उनके पिता ने वर्ष की शुरुआत में पहली बार भारत का दौरा किया और अहमदाबाद में नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम में भाग लिया। वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।

उन्होंने कहा, “मेरे पिता, संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच संबंध अविश्वसनीय है। जब मैंने कुछ महीने पहले भारत में उन्हें मिले सम्मान को देखा, तो वह अभिभूत करने वाला था। मुझे लगता है कि ये दो बड़े लोकतंत्र दुनिया भर में फैल रहे साम्यवाद और समाजवाद के खिलाफ एक साथ लड़ रहे हैं। “

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के लिए वह सही नहीं हैं क्योंकि चीन के प्रति उनका रुख नरम हो सकता है। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर अपने 74 वर्षीय पिता के राष्ट्रपति पद के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।

न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों से ट्रंप जूनियर ने कहा, ”हमें चीन के खतरे को समझना होगा और इसे भारतीय-अमेरिकियों से बेहतर शायद कोई नहीं जानता।”

अपनी किताब ‘लिबरल प्रिविलेज’ की सफलता के जश्न के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही। इस किताब में जो बाइडेन के परिवार, खासकर उनके बेटे हंटर बाइडेन के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र है।

उन्होंने कहा, ”इस दौड़ में प्रतिद्वंद्वियों को देखें…तो आपको क्या लगता है कि चीन ने हंटर बाइडेन को 1.5 अरब डॉलर इसलिए दिए..क्योंकि वह एक बढ़िया उद्योगपति हैं, या फिर वो जानते हैं कि बाइडेन परिवार को खरीदा जा सकता है और चीन के प्रति उनका रुख नरम होगा।”

ट्रंप जूनियर का इशारा न्यूयॉर्क पोस्ट में बाइडेन परिवार के खिलाफ हाल ही किए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के खुलासे की ओर था।उन्होंने कहा कि इसलिए वह (जो बाइडेन) भारत के लिए सही नहीं है। जो बाइडेन ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

One thought on “वामपंथ के बढ़ते खतरे से पीएम मोदी और डोनाल्‍ड ट्रंप निपट सकते हैं: जूनियर ट्रंप

Comments are closed.

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल