शासन प्रशासन की मिलीभगत से विकासखंड जैतपुर के ग्राम बेलाताल में किया जा रहा है बालू का अवैध खनन ।

kranti news mahoba , tripti verma :- जैतपुर के पास के क्षेत्रों से लगातार सत्ता पक्ष के नेताओं व तथाकथित पत्रकारों द्वारा अपने-अपने ट्रैक्टरों से दिन-रात खुलेआम तेज रफ्तार से बालू से लदे ओवरलोड ट्रैक्टर चलाये जा रहे हैं । इन ट्रैक्टर चालकों को किसी का भी भय नहीं है ।
यहां के ग्राम थुरट से गंगाराम के मठ बेलाताल में सुबह दोपहर शाम बालू के ट्रैक्टर तेज गति से दौड़ते हुए देखे जा सकते हैं । थुरट गांव में तो कई बार इन ट्रैक्टरों से एक्सीडेंट भी हो चुके हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई । जबकि इनकी गति पचास से साठ प्रति किलोमीटर वाली होती है । बालू खनन सत्ता पक्ष नेताओं के द्वारा एवं तथाकथित पत्रकारों के साथ मिलकर पुलिस चौकी जैतपुर द्वारा यह खेल खेला जा रहा है । तभी तो पुलिस को यह बालू के ट्रैक्टर दिखाई नहीं दे रहे हैं कई बार खबरें प्रकाशित भी की जा चुकी है । लेकिन उन्हें यह ट्रैक्टर दिखाई नहीं देते । न जाने पुलिस को किस बात का भय है अथवा कोई लालच । अब तो जनपद के कप्तान भी बदल गए हैं इसलिए माना गया था कि क्षेत्र में बालू का खनन बंद होगा लेकिन यह तो और तीव्र गति से हो रहा है । लगता है जैतपुर के कुछ तथाकथित पत्रकार केवल बालू खनन कराने के लिए ही पत्रकार बने हैं जो लगातार सुबह शाम गंगाराम के मठ पर मोटरसाइकिल लिए अपने-अपने ट्रैक्टरों को ताकते रहते हैं ।
ग्रामवासियों एवं क्षेत्रवासियों की महोबा पुलिस अधीक्षक से गुहार है कि इन सभी पर शिकंजा कसते हुए बालू माफियाओं के ऊपर सख्त कार्यवाही की जाए ।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल