ट्रैक्टर की टक्कर ने ले लिया दो युवकों की जान

अनूप सिंह वर्मा क्राइम ब्यूरो चीफ बाराबंकी ।- आपको बताते चलें कि मामला जनपद बाराबंकी के थाना अंतर्गत सफदरगंज का है जहां पर मजदूरी के लिए साइकिल से जा रहे दो श्रमिकों को एक ट्रैक्टर चालक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए। स्थानीय लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहां एक श्रमिक की मौत हो गई जबकि दूसरे श्रमिक हालत गंभीर थी। पैसे के अभाव में उसे उपचार ना देकर वापस घर भेज दिया गया। पीड़ित अपने घर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। दुर्घटना शनिवार को हुई।

सफदरगंज क्षेत्र के खिदरापुर निवासी मदन रावत (19) पुत्र नौमीलाल व प्रकाश रावत (35) पुत्र प्यारे लाल मजदूरी के लिए साइकिल से घर से निकले थे। रास्ते में रजा भट्ठा के पास दरियाबाद की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल में ठोकर मार दी। दुर्घटना में दोनों श्रमिक गंभीर रूप से घायल हुए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही मदन की मौत हो गई जबकि प्रकाश को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार दिया गया।

दुर्घटना में प्रकाश के पैर में गंभीर चोट आई है। उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था। ट्रामा सेंटर में प्रकाश को प्राथमिक उपचार दिया गया। परिवारी जनों का कहना है कि पैसे के अभाव में उसका उपचार नहीं किया गया और वहां से वापस घर भेज दिया गया। घायल प्रकाश घर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल