बाराबंकी : पेड़ से टकराई रोडवेज बस मौके पर हुई महिला की मौत महिला की मौत

अनूप सिंह वर्मा क्राइम ब्यूरो चीफ बाराबंकी ।

फतेहपुर बाराबंकी कोतवाली मोहम्मदपुर खाला – सीतापुर से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही रोडवेज बस रविवार की सुबह करीब 7 :30 A M का समय हुआ था कि बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के अंतर्गत बिहुरा गांव के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में सीतापुर निवासी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस में कोहराम मच गया। बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रोडवेज की बस UP 41 T 8357 यात्रियों को सीतापुर से लखनऊ जा रही थी। बस में लगभग 35 यात्री सवार थे। बेलहरा फतेहपुर मार्ग पर बिहुरा गांव तिराहा के पास सुबह करीब साढ़े सात बजे तेज रफ्तार बस के सामने अचानक कोई मवेशी या जंगली जानवर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बस का पिछला हिस्सा पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना में तुलसीपुर खरिका थाना रामपुर मथुरा जिला सीतापुर निवासी सरस्वती (23) पत्नी ओमजी मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई लेकिन वह अपने अपने घर चले गए। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।

सरस्वती की शादी जून 2019 में ओम जी के साथ हुई थी। सरस्वती के पेट में अक्सर दर्द होता था। इसके उपचार के लिए वह अपने पति उनके साथ लखनऊ जा रही थी लेकिन रास्ते में ही दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल