क्रान्ति न्यूज -भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल

गैंगरेप के विरोध में एसपी कार्यालय को घेरा, 1 माह बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस के पहुंच से बाहर।

समस्तीपुर( जकी अहमद)

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चक हब्बी टोला मैं हुए गैंगरेप की घटना के विरोध में आज पीड़ित परिवार के साथ साथ विभिन्न संगठनों ने समस्तीपुर एस पी मुख्यालय को घेरा। बताया जाता है कि एक महीना पूर्व दिनांक 12:06.2020 को शौच के शौच के लिए गई नाबालिग लड़की को गांव के ही 3 मनचलों ने बारी बारी से गैंग रेप किया। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने समस्तीपुर महिला थाना में एक आवेदन दिया जिसमें गांव के ही 3 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया।
एक महीना बीत जाने के बाद भी अभी तक सभी आरोपी छुट्टे घूम रहे हैं विभूतिपुर थाना प्रभारी के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार एवं गांव के लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हैं। घेराव कर रहे आक्रोशित लोगों की मांग थी के विभूतिपुर थाना प्रभारी का अविलंब तबादला किया जाए थाना प्रभारी के द्वारा उचित कार्रवाई नहीं करने से ग्रामीण आक्रोशित हैं। इस मामले को लेकर महिला थाना अध्यक्ष ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभूतिपुर थाना अध्यक्ष से मिली एवं उनसे अतिरिक्त बल की मांग की विभूतिपुर थाना प्रभारी के द्वारा उनको कहा गया कि हमारे पास अतिरिक्त बल नहीं है। नामजद अभियुक्त में राजेश रावत , चंद्रदेव महतो, शत्रुधन रावत का नाम शामिल है।
आरोपितों के द्वारा केश उठाने की धमकी दी जा रही है, कि केश उठालो नहीं तो दुबारा गैंग रेप करेंगे एवं घर में आग लगा देंगे।
इस मामले में विभूतिपुर पुलिस का क्रिया कलाप संदिग्ध दिख रहा है। वरीय पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों को समझाया जा सका।

Translate »
क्रान्ति न्यूज -भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल