किसी भी ठंडी स्त्री को सिर्फ 2 मिनट में ही उत्तेजित करें, स्त्री तड़प उठेगी सेक्स के लिए

सेक्स हमारे जीवन का एक हिस्सा है और यह क्रिया स्त्री और पुरुष दोनों के मानशिक स्वास्थ्य के लिए बहुत ही जरूरी है। जब कोई स्त्री या पुरुष 14 साल के हो जाते हैं तभी स्व उनमें सेक्स की इच्छा जागृत होने लगती है और जैसे जैसे उम्र बढ़ती जाती है यह इच्छा भी उतना ही ज्यादा बढ़ती चली जाती है। इसीलिए कहा जाता है कि सही समय पर शादी कर देना उचित है अन्यथा काफी दिक्कत आ सकती है।

कुछ स्त्रियाँ ऐसी भी होती हैं जिनमे किन्ही कारणों या फोबियो के वजह से सेक्स की इच्छा नही हो पाती या फिर काफी कम होती है ऐसी स्त्रियां जल्दी गर्म नही हो पाती इसीलिए इन स्त्रियों को ठंडी स्त्री कहा जाता है। स्त्रियों के ठंडेपन के कई सारे कारण हो सकते हैं। लेकिन यदि आप चाहें तो ठंडी स्त्री को भी बड़े ही आराम से गर्म करके सेक्स के लिए मजबूर कर सकते हैं और स्त्री आपसे खुद ही कहेगी की अब देर न करो जल्दी आए करो। आइये जानते हैं वे कौन से टिप्स हैं।

1. चाहें स्त्री कितनी भी ठंडी क्यों न हो फोरप्ले एक ऐसी क्रिया है जो उसे 2 मिनट के अंदर गर्म करने के लिए काफी है। फोरप्ले जितने ज्यादा समय तक करेंगे उतना ही ज्यादा सेक्स का मजा ले सकेंगे। इसलिए ज्यादा से ज्यादा फोरप्ले करने की कोशिश करें खासतौर से ठंडी स्त्री के साथ जरूर करें।

2. लड़कियों के जितने भी सेंसिटिव पार्ट हैं उनको जरूर टच करें। सेंसिटिव पार्ट को टच करने से ठंडी स्त्री भी सेक्स के लिए मछली के जैसे तड़प उठेगी।

3. लड़कियों के अंदर सबसे ज्यादा सेक्स उतपन्न करने वाला अंग जी स्पॉट है। जी स्पॉट को ज्यादा से ज्यादा टच करें और उंगली का प्रयोग जरूर करें। ठंडी से ठंडी लड़की भी यदि आपको खुद सेक्स के लिए परेशान न कर दे फिर कहना।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल