क्रान्ति न्यूज -भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल

मथुरा में पांच लोग और कोरोना संक्रमित मिले, 319 पर पहुंची मरीजों की संख्या

beauro report mathura – rahul thakur :-

मथुरा जिले पांच लोग और कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें रिफाइनरी की महिला कर्मचारी भी शामिल है। 31 वर्षीय महिला की तबियत बिगड़ने के बाद प्राइवेट लैब में जांच कराई गई थी। शनिवार रात आई रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद महिला को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

मांट क्षेत्र के दीवाना में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। शहर के प्रकाश नगर में युवक की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके साथ ही मथुरा में रह रहे भरतपुर निवासी युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

गोवर्धन के गांव देवसेरस में पांच दिन पूर्व परिवार के साथ दिल्ली से लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप मच गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रूपेंद्र सिंह ने बताया कि महिला के दिल्ली से आने की सूचना मिलने पर 24 जून को जांच के लिए सैंपल लिया गया था। जिसकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

महिला को आइसोलेट किया गया है, जबकि उसके अन्य सात परिवारीजनों को घर में ही क्वारंटीन किया गया है। खंड विकास अधिकारी ब्रजबिहारी त्रिपाठी ने बताया कि देवसेरस में कोरोना पॉजिटिव महिला के घर के आसपास के एरिया को सील कराया गया है। साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

बलदेव के गांव नाहर गढ़ी में गुजरात से 50 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकलने से क्षेत्र में खलबली है। मरीज को तत्काल केएम हॉस्पिटल भेज दिया गया। परिवार को होम क्वारंटीन किया गया है। नए मरीज मिलने से जिले में अब संक्रमितों की संख्या 319 हो गई है।

शहर के नर्सिंग होम, अस्पताल, फल-सब्जी विक्रेताओं और रोडवेज बस चालकों के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जेल में निरुद्ध बंदियों के भी रैंडम सैंपल लिए हैं। इस दौरान टीम ने 50 बंदियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं।

Translate »
क्रान्ति न्यूज -भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल