वेब न्यूज पोर्टल,यूट्यूब चैनल के पत्रकारों की सोशल मीडिया कॉन्फ्रेंस हुई.

kranti news madhya pradesh , rajesh pandey ( state head) :- भोपाल ।सोशल मीडिया फाउंडेशन( रजि.) द्वारा रवीन्द्र भवन के ‘अप्सरा ‘में सोशल मीडिया कांफ्रेंस का आयोजन राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराम शर्मा की अध्यक्षता में , प्रख्यात पत्रकार पं.एस.के .भारद्वाज, एम.पी .दर्पण के संपादक पंकज अग्निहोत्री के मुख्य आतिथ्य एवं जनसंवेदना के संस्थापक प्रख्यात पत्रकार राधेश्याम अग्रवाल, कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप शिवहरे ‘जोनू’ के विशिष्ट आतिथ्य मे एवं वरिष्ठ पत्रकार संजय गुप्ता,देवास के वरिष्ठ पत्रकार सलीम खान ,शकील खान के विशेष आतिथ्य में संपन्न हुई.
कान्फ्रेंस का संचालन सचिव डॉ भूपेन्द्र विकल एवं आभार प्रदर्शन प्रदेश कार्यालय प्रभारी वरिष्ठ पत्रकार सुश्री मंजूल सिंह ‘अंजली ‘ने किया .कॉन्फ्रेंस में भोपाल संभाग के डिजीटल मीडिया के वेब न्यूज़ पोर्टल, यूट्यूब चैनल के पत्रकारों ने हिस्सेदारी निभाई .कांफ्रेंस में फाउंडेशन की
गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की गई. साथ ही सरकार द्धारा डिजीटल मीडिया के पत्रकारों की अधिमान्यता, विज्ञापन नीति पर भी जानकारी, गूगल के नवीन विज्ञापन नीति पर भी चर्चा की गई .सोशल मीडिया फाउंडेशन सरकार के साथ किस तरह तालमेल बनाए और फेक न्यूज़ पर रोक लगायेऔर डिजिटल मीडिया के पत्रकारों को किस तरह से प्रशिक्षण दिया जाये. इस पर विस्तार से विचार विमर्श किया गया. कॉन्फ्रेंस में डिजीटल मीडिया के पत्रकारों ने अनेक प्रस्ताव प्रस्तुत किए . प्रस्तावों पर सभी की सहमति भी ली गई.
आगामी सोशल मीडिया कान्फ्रेंस ग्वालियर संभाग व जवलपुर संभाग के डिजीटल मीडिया के पत्रकारों के साथ की जायेगी .

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल