भाई ने बहन और भांजी से किया बलात्कार

kranti news azamgarh , (beauro chief) balwant singh :- आजमगढ़। ऐसी हैवानियत न किसी ने देखी होगी और न ही सुनी होगी. हवस के भूखे ममेरे भाई ने अपनी बुआ की बेटी और भांजी के साथ जो किया उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. पति की हत्या के बाद पत्नी और उसकी नाबालिग बेटी को घायल कर दुष्कर्म और फिर हत्या का है. महिला और उसकी बेटी खून से लथपथ तड़प रही थी और उसी का अपना उनके साथ दुष्कर्म कर रहा था. यही नहीं उसने इस हैवानियत की वीडियो भी बनाया और अपनी सगी भाभी को दिखा दिया. जब भाभी ने फटकार लगाई तो मोबाइल को नदी में फेंक दिया. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ से बाहर था आरोपी

पुलिस के अनुसार घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र की है. यहां पर एक युवक अपनी पत्नी, 10 साल की बेटी, 4 माह की बेटी और 4 साल के बेटे के साथ रहता था. 24 नवंबर की रात युवक, उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जबकि 10 वर्षीय पुत्री व 4 वर्षीय पुत्र को घायल हालत में मिले थे. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला की लाश नग्न अवस्था में मिली थी. मौके पर घर का सामान भी बिखरा पड़ा था. कुछ अन्य साक्ष्यों को देखते हुए पुलिस को समझ आ गया कि यह मामला लूट का नहीं है और फिर दुष्कर्म व हत्या का मान जांच शुरू की गई. इस दौरान फॉरेंसिक टीम और डॉग स्‍क्वैड की भी मदद ली गई लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर रहा।

पहले किसी पर था शक

जब घायल बेटी से पुलिस ने फोटो दिखाकर पहचान करवाने की कोशिश की तो उसने अर्धचेतन अवस्‍था में इशारे से पुलिस को समझाने का प्रयास किया. जिसके बाद पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली लेकिन पूछताछ में यह साफ हो गया कि युवक निर्दोष है. इसके बाद पुलिस ने अन्य पहलुओं पर जांच शुरू की।

रात को मृतकों की कब्र पर जाता था आरोपी

इस दौरान पुलिस को पता लगा कि गांव का एक युवक कई दिन से घर से बाहर नहीं निकल रहा और रात में मृतकों के कब्र पर जाता है. यहीं नहीं घटना वाले दिन वह मौके पर मौजूद था लेकिन जब पुलिस का खोजी कुत्ता पहुंचा तो वह भाग गया. इसके बाद पुलिस की शक की सुईं उस युवक की तरफ घूमी और युवक का नंबर पता कर सर्विलांस पर लगा दिया. इस बीच मृतक की पुत्री जब ठीक हुई तो नजीरूद्दीन का नाम लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया।

ईंट से पहले जीजा को मारा फिर बहन को मारा

आरोपी के मुताबिक उसने पहले एक दुकान से कुछ सामान खरीदा फिर महिला के घर गया. घर में घुसते ही पहले महिला के पति पर ईंट से हमला किया और जब वह मर गया तो उसने महिला पर ईंट से प्रहार किया. वह खून से लथपथ तड़पती रही, इस दौरान उसने उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया. जब उसकी बेटी ने चोर-चोर कहकर शोर किया तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया और बाद में उसे भी हवस का शिकार बनाया. यह सिलसिला यहीं नहीं रुका, इसके बाद उसने चार साल के बेटे को भी घायल कर दिया।

सबूत के लिए बनाया वीडियो भाभी को दिखाया फिर नदी में फेंका

आरोपी युवक ने पूरी वारदात का एक वीडियो भी बनाया. उसने वीडियो यह बताने के लिए बनाया कि जब वह घर से बाहर निकला तो पति को छोड़ कर घर के सभी लोग जिंदा थे. आरोपी युवक करीब तीन घंटे तक पीड़ितों के घर पर रहा. घर से बाहर निकल कर उसने महिला के कपड़े दूर फेंक दिए. फिर घर पहुंच कर वीडियो को अपनी भाभी को दिखाया. इसकी जानकारी मिलने पर उसके भाई ने उसे मोबाइल तोड़कर फेंकने को कहा तो उसने उसे तमसा नदी में फेंक दिया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने महिला के कपड़े तो बरामद कर लिए लेकिन मोबाइल की तलाश गोताखोर कर रहे हैं. अब आरोपी का कहना है कि उसे घटना का अफसोस है. कारण ये कि मृतका उसकी फुफेरी बहन थी इसीलिए वह हर रात में उसकी कब्र पर जाता था।

एसपी ने कहा – अब तक की नौकरी का सबसे कठिन केस

मामले में आजमगढ़ एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि डेटा एनालिटिक्स और स्निफर डॉग की सहायता से हम इस जघन्य रेप और तिहरे हत्याकांड का खुलासा कर सके. उन्होंने कहा कि ये मेरी आज तक की नौकरी की सबसे मुश्किल चुनौती थी।

Share this:

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल