क्रान्ति न्यूज -भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल

अमेरिका ने बना ली COVID-19 की वैक्सीन! ट्रंप बोले- 2 मिलियन डोज तैयार, जाने के लिए तैयार

न्यूज़ डेस्क :- दुनिया में कोरोनोवायरस महामारी के साथ लड़ाई जारी है, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बताया कि टीकों पर जबरदस्त प्रगति हो रही है। “हमने कल टीकों पर एक बैठक की थी, हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा कर रहे हैं। हमें कुछ बहुत ही सकारात्मक आश्चर्य हो सकते हैं। टीकों पर बहुत प्रगति की जा रही है। वास्तव में, हम परिवहन और रसद के मामले में जाने के लिए तैयार हैं। हमारे पास 2 मिलियन से अधिक जाने के लिए तैयार है, अगर यह सुरक्षा की जाँच करता है, ”अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा।

  • डोनाल्ड ट्रंप का दावा- अमेरिका में कोरोना वायरस वैक्सीन के 2 मिलियन डोज तैयार
  • ट्रंप ने कहा- सुरक्षा जांच पास होने के बाद शुरू करेंगे ट्रांसपोटेशन और लॉजिस्टिक का काम
  • बोले- हमें कुछ बहुत ही सकारात्मक आश्चर्य देखने को मिल सकते हैं, वैक्सीन को लेकर बहुत प्रगति हो रही है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि अमेरिका कोरोनोवायरस बीमारी के लिए पहले ही दो मिलियन वैक्सीन खुराक का उत्पादन कर चुका है जो “सुरक्षा के लिए जाँच” करने के लिए “तैयार” हैं, हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया

राष्ट्रपति ट्रम्प का कहना है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में 2 मिलियन COVID वैक्सीन खुराक ‘जाने के लिए तैयार हैं’
संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को कहा कि अमेरिका पहले से ही कोरोनोवायरस बीमारी के लिए दो मिलियन वैक्सीन खुराक का उत्पादन कर चुका है जो “सुरक्षा के लिए जांच” करने के लिए “तैयार” हैं।

व्हाइट हाउस से एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, ट्रम्प ने कहा, “हमने कल टीकों पर एक बैठक की थी। हम अविश्वसनीय रूप से अच्छा कर रहे हैं। हमें कुछ बहुत ही सकारात्मक आश्चर्य हो सकते हैं। टीकों पर बहुत प्रगति की जा रही है।

“वास्तव में, हम परिवहन और रसद के मामले में जाने के लिए तैयार हैं। अगर सुरक्षा की बात करें तो हमारे पास दो मिलियन से अधिक तैयार हैं

Translate »
क्रान्ति न्यूज -भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल