प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा समिति से हटाना काफी नही,संसद की सदस्यता भी रद्द की जाए। आरिफ मसूद

*भोपाल @ भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा बुधवार को संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने के मामले में पूरा विपक्ष साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ ही भाजपा पर हमलावर हो गया हैं। आनन,फानन में भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पर कतरते हुए उन्हें रक्षा समिति से हटा दिया हैं।

इसी मुद्दे को लेकर आज भोपाल के बुधवारा स्थित चार बत्ती चौराहे पर कांग्रेस के नेता और भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने प्रदर्शन करते हुए कहाकि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कह कर महात्मा गांधी का अपमान किया हैं बापू के अपमान के साथ ही उन्होंने देश का अपमान किया हैं महात्मा गांधी ने देश को आज़ाद कराने के लिए अहिंसा के रास्ते पर चलकर अंग्रेजो को भारत छोड़ने पर मजबूर कर दिया था और उनके हत्यारे गोडसे को एक साध्वी देशभक्त बता रही हैं इससे पता चलता हैं की प्रज्ञा ठाकुर आरएसएस की विचारधारा वाली साध्वी हैं।

विधायक आरिफ मसूद ने आगे कहाकि भाजपा ने इस बड़े मुद्दे पर लीपा पोती करते हुए उन्हें रक्षा समिति से हटा दिया हैं उन्होंने कहाकि रक्षा समिति से हटाना काफी नही हैं प्रज्ञा ठाकुर की संसद सदस्यता को रद्द कर देना चाहिए और ये हमारी मांग हैं।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल